Jharkhand Bus Accident- गिरिडीह में भीषण सड़क हादसा! जवानों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गिरिडीह। Jharkhand Bus Accident: बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी घाघरा साइंस कॉलेज के पास मंगलवार की दोपहर जवानो से भरी बस दुर्घटनाग्रसत हो गई।

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गिरिडीह। Jharkhand Bus Accident: बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी घाघरा साइंस कॉलेज के पास मंगलवार की दोपहर जवानो से भरी बस दुर्घटनाग्रसत हो गई।

loksabha election banner

इस हादसे में एक जवान की मौत हो गई, कई जवान गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें कि बस मे आईआरबी के जवान भी सवार थे और आईआरबी के ये जवान गिरिडीह से गढ़वा जा रहे थे।

घायल जवानों का इलाज जारी

हादसे की जानकारी मिलते ही गिरिडीह के एसपी दीपक शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। एनएच के ट्रामा सेंटर में जख्मी जवानों का इलाज चल रहा है और इससे पहले सभी घायल जवानों को बगोदर ट्रामा सेंटर में लाया गया।

प्रथामिक उपचार के बाद कुछ को गिरिडीह व कुछ को धनबाद भेजा गया है। चार जवानों का इलाज बगोदर ट्रामा सेंटर में चल रहा है। बता दें कि इस हादसे में कुल 39 जवान घायल हुए हैं और एक की मौत हुई है।

मृतक जवान का नाम विकास भगत

बगोदर पुलिस के मुताबिक मृतक जवान का नाम विकास भगत है और वह लोहरदगा के रहने वाले थे। उनकी एक महीने पहले शादी हुई थी। बस के अगले बाएं टायर में ब्लास्ट इस हादसे की वजह बनी।

ये भी पढ़ें-

ED Raid in Ranchi: BDO के हालिया तबादले में पैसों का हुआ खेल! अब आलमगीर को घेरने की तैयारी में ED; खुलेंगे कई राज

Ranchi में आज भी ED की छापामारी जारी, कॉन्‍ट्रैक्‍टर राजू सिंह के ठिकाने से डेढ़ करोड़ नकदी बरामद

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: सुखपाल खैहरा के बयान ने लिया राजनीतिक रंग, सीएम भगवंत मान ने रोड शो के दौरान पूछे तीखे सवाल

जतिंदर कुमार,जैतो। (Punjab Politcs Hindi News) खैहरा द्वारा बाहरी सूबों से आकर यहां मेहनत करने वाले लोगों के खिलाफ जो बोला जा रहा है वह उसकी छोटी सोच को दर्शाता है। हमें ऐसी छोटी सोच वाले लोगों से दूर रहना चाहिए। यह बात मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bha

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now